हरियाणा का अमित मान कौन?, जिसके घर अचानक पहुंचे राहुल गांधी

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

चंडीगढ। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी बीच शुक्रवार को करनाल के घोघड़ीपुर गांव में उस समय लोग हैरान हो गए जब यहां बिना किसी राजनीतिक रैली या सभा के कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उनके बीच पहुंच गए। गांव में उनके आने की कोई पूर्व तैयारी नहीं थी, ऐसे में गांव वाले अपने बीच राष्ट्रीय स्तर के नेता को देख खुश हो गए।

दरअसल, राहुंल गांधी घोघड़ीपुर गांव में अमित मान के परिजनों से मिलने गए थे। बता दें अमित मान बीते दिनों उस समय चर्चा में आए थे जब राहुंल गांधी ने अपनी अमेरिका की यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित डंकी रूट से अमेरिका पहुंचे थे। यहां वह ट्रक चलाते हैं, बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। राहुंल गांधी अमेरिका में उनका हालचाल लेने गए थे। जब उन्हें पता चला कि वह करनाल के रहने वाले हैं तो शुक्रवार को वह उनके घर पहुंचे।

 

करनाल व उसके आसपास जब लोगों को राहुंल गांधी के आने की खबर मिली तो धीरे-धीरे घोघड़ीपुर गांव में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। लोग बस एक नजर अपने नेता को देखना चाहते थे। अमित मान के घर वाले भी राहुंल गांधी से मिलकर काफी खुश हुए। परिजनों ने राहुल को काफी प्यार-दुलार किया और उन्हें घी चूरमा बनाकर खिलाया।

जानकारी के अनुसार पंजाब और हरियाणा में बड़ी संख्या में नौजवान विदेश जाने की चाह रखते हैं। जब तमाम कोशिशों के बाद इन युवाओं का वीजा नहीं लगता तो वे लोग डंकी रूट से विदेश जाते हैं। डंकी रूट में डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए एजेंट 25 से 50 लाख रुपये लेते हैं। बता दें गैरकानूनी रूप से विदेश जाने वाले ये लोग रास्ते में शारीरिक और मानसिक कई परेशानियां झेलते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *