बिलासपुर : चंबा के काकू राम ठाकुर सायर मेले में मचाएंगे धमाल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। जिला स्तरीय सायर मेले की एक बैठक मेला स्थल पर समिति के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें मेले की सांस्कृति संध्याओं के कलाकारों के नामों पर अंतिम मुहर लगी।

राजेश ठाकुर ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कलाकारों के लिए राय मांगी थी जिसके बाद गुरूवार को मेला समिति की बैठक में सांस्कृतिक संध्याओं के कलाकारों को फाइनल किया गया।

सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष चेंगु राम ठाकुर ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि जिला स्तरीय सायर मेले में तीन सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के जाने माने गायक कलाकारों को लोगों के मनोरंजन के लिए बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेले की सभी सांस्कृतिक संध्याओं में रूपेश भट्टी द्वारा मंच का संचालन किया जायेगा।

सायर मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या 16 सितम्बर को मंडी की दीपिका तथा चंबा के सावन जरियाल लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे है। वहीँ मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या 17 सितम्बर को बॉलीवुड के गायक मंडी से सम्बन्ध रखने वाले सुनील चौहान, दाडलाघाट सोलन की श्रुति शर्मा तथा बिलासपुर की उभरती गायिका दीक्षा वर्मा अपनी आवाज का जादू बिखेरेगी।

 

वहीँ मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में चंबा के काकू राम ठाकुर धमाल मचाएंगे उनके साथ ठियोग की पूनम सरमैक व बिलासपुर की दीक्षा वर्मा अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी। मेले की तीनो सांस्कृतिक संध्याओं में जोगिंदरनगर का लक्की ओर्केस्ट्रा बैंड तथा घाघस बिलासपुर की ठाकुर साउंड मंच पर देखने को मिलेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *