हिमाचल प्रशासनिक फेरबदल : 15 आबकारी अधिकारी बदले, 1 को एक्स्ट्रा वर्क

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शिमला। प्रदेश के राज्य कर एवं आबकारी महकमे ने अपने 15 अधिकारियों को तबदील किया है, जबकि एक अधिकारी को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। नूरपुर में डिप्टी कमिश्रर एक्साइज का जिम्मा देख रहे प्रीत पाल सिंह को डिप्टी कमिश्रर नॉर्थ जोन जीएसटी पालमपुर का भी अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है। वह एक्साइज के साथ जीएसटी भी देखेंगे।

जिन अफसरों को बदला गया है, उनमें विनोद कुमार डोगरा डिप्टी कमिश्रर एक्साइज ऊना को बीबीएन बद्दी में जगह दी गई है, तो वहीं हरीश छाते को मुख्यालय शिमला से बदलकर बिलासपुर भेजा गया है।

हिमांशु पंवर जो सिरमौर की जिम्मेदारी देख रहे थे, को अब मंडी भेज दिया गया है। नरेंद्र सेन कुल्लू की जगह अब ऊना में होंगे, जिनको वहां आबकारी के साथ सेंट्रल जोन जीएसटी का दायित्व भी दिया गया है। कंवर शाह देव कटोच चंबा से हमीरपुर आएंगे, वहीं अनुपम कुमार एचपीबीएल मुख्यालय शिमला से कांगड़ा एक्साइज की जिम्मेदारी देखेंगे। वरूण कटोच को हमीरपुर से स्थानांतरित कर सिरमौर भेजा है, वहीं मनोज डोगरा को मंडी से बदलकर एक्साइज में कुल्लू भेजा गया है। प्रदीप शर्मा कांगड़ा से एक्साइज शिमला में आएंगे, जबकि टिक्कम राम को मुख्यालय आईटी सेल से एक्साइज चंबा के लिए भेजा गया है।

शिमला में तैनात विशाल गोरला को यहां से बदलकर डिप्टी कमिश्रर इंफोर्समेंट एंड अलाइड टैक्स के साथ जीएसटी नॉर्थ जोन पालमपुर के लिलए तबदील कर दिया गया है। इनके अलावा देवकांत प्रकाश सोलन से बदलकर इंफोर्समेंट एंड अलाइड टैक्स ऊना के पद पर जाएंगे, जिनके पास जीएसटी सेंट्रल जोन ऊना का दायित्व भी रहेगा। शिल्पा कपिल को बिलासपुर से बदलकर सोलन भेजा है, जिनके पास जीएसटी साउथ जोन का दायित्व भी होगा। भूप राम शर्मा को मुख्यालय से बदलकर सहायक आयुक्त इंफोर्समेंट एंड अलाइड टैक्स परवाणु लगाया है, जिनके पास साउथ जोन का दायित्व भी परवाणु में रहेगा। विशेष सचिव राज्य कर एवं आबकारी हरबंस ब्रॉस्कोन के कार्यालय से यह आदेश जारी हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *