भटेच्छ स्कूल ने बडंज को हराकर जीता बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला

Spread the love

शाहपुर स्कूल में जोनल स्तरीय टूर्नामेंट का समापन

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शाहपुर में आयोजित जोनल स्तरीय अंडर-19 टूर्नामेंट का समापन सोमवार को धूमधाम से हुआ। इस अवसर पर नगर पंचायत शाहपुर के उपाध्यक्ष विजय गुलेरिया ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उनका स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल अनिल जरियाल सहित समस्त स्टाफ ने भव्य स्वागत किया।

 

इस जोनल स्तरीय टूर्नामेंट में शाहपुर खंड के 23 स्कूलों से 276 खिलाडियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता 6 सितंबर से शुरू हुई थी, जिसका समापन सोमवार को हुआ। इन चार दिनों में खो-खो, वॉलीबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन और रेसलिंग की प्रतियोगिताएं करवाई गई।

 

इसमें वालीबॉल का फाइनल मुक़ाबला वोह और हारचाकियां के बीच खेला गया जिसमें हारचाकियां विजेता रहा। इसके अतिरिक्त कबड्डी का फाइनल मुकाबला रैत और रजोल के बीच खेला गया जिसमें रैत की टीम विजेता रही। इसी के साथ खो-खो का फाइनल मुकाबला रेहलू और दरगेला के बीच खेला गया, जिसमें रेहलू स्कूल विजेता रहा। रेसलिंग में हारचाकियां की टीम विजेता रही। इसी तरह बैडमिंटन के फाइनल मुकाबले में भटेच्छ स्कूल विजेता रहा, जबकि बडंज स्कूल उप विजेता रहा। मार्च पास्ट में शाहपुर स्कूल पहले नंबर पर रहा।

इस दौरान मुख्यातिथि ने विजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विजय ने अपने संबोधन में सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए इसी तरह जीवन में कड़ी मेहनत और लगन के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने नगर पंचायत शाहपुर की तरफ से स्कूल के बाहर सीढ़ियों का जीर्णोद्धार करवाने और स्टेज पर टाइलिंग के साथ साथ चारदीवारी का कार्य करवाने की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने मिले मान सम्मान के लिए स्कूल स्टाफ का आभार जताया।

 

इस मौके पर नगर पंचायत शाहपुर की पूर्व अध्यक्ष निशा शर्मा, मौजूदा पार्षदों  में शुभम, आजाद, पुष्पा जरियाल, राजीव पटियाल, पंचायत सचिव राजीव दीक्षित, भटेछ स्कूल के प्रधनाचार्य शमशेर भारती, शाहपुर स्कूल की एसएमसी अध्यक्षा सोनू व समस्त कमेटी सदस्यों सहित विभिन्न स्कूलों के अध्यापक मौजूद रहे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *