हाइट हाइट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन शाहपुर में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी हाईट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन शाहपुर में 2024 फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सेकंड ईयर के विद्यार्थियों ने कॉलेज के फर्स्ट ईयर में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं को फ्रेशर पार्टी दी। जिसके मुख्य अतिथि महाविद्यालय के अध्यक्ष रमन कायस्था रहे।

महाविद्यालय के प्रबंधक निदेशक दुष्यंत कायस्था वाइस चेयरमैन स्वाती कायस्था महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ श्री अर्जुन कुमार डीन एकेडमिक डॉक्टर नरेश शर्मा तथा विभिन्न विभागों के प्राध्यापक विशेष रूप से मौजूद रहे ।विद्यार्थियों ने मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर मां सरस्वती की वंदना की तथा समारोह का आगाज किया।

इस समारोह में . बीटेक (बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी) की सभी शाखाओं, पोलीटेक्नीक तथा होटल मैनेजमेंट लॉ तथा वेटरनरी के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें एकल नृत्य एकल गान समूह नृत्य हास्य नाटिका के साथ-साथ मॉडलिंग का भी आयोजन किया गया मिस्टर और मिस फ्रेशर का चुनाव कई राउंड की प्रतियोगिता के बाद हुआ। इसमें डांसिंग, सिंगिंग, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, इंट्रोडक्शन राउंड आदि शामिल थे। सभी प्रतिभागियों में कड़ा मुकाबला हुआ। सभी ने अपने टैलेंट का परिचय देते हुए जजेज को इम्प्रेस किया इस पार्टी में बीटेक (बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी) विभाग से मिस्टर फ्रेशर पंकज मिस फ्रेशर दीक्षा ला विभाग से मिस्टर प्रेशर मनन और मिस प्रेशर पलक वेटरनरी विभाग से मिस्टर प्रेशर अभय और मिस फ्रेशर सानिया पॉलिटेक्निक विभाग से मिस्टर प्रेशर शुभम और मिस फ्रेशर शिवानी बी एच एम विभाग से मिस्टर फ्रेशर आदित्य रहे।

इस तरह के आयोजन से स्टूडेंट्स में कॉन्फिडेंस बढ़ता है। उनमें बोलने की क्षमता का विकास होता है जो उन्हें कॉम्पीटिटिव वर्ल्ड में जरूरी है। चुने हुए विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए समारोह का समापन किया गया।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *