उपलब्धि : पटाको ऑल इंडिया चैंपियनशिप में हिमाचल के खिलाड़ियों ने झटके 6 स्वर्ण पदक

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, लुधियाना/शाहपुर। लुधियाना में गत रविवार को पटाको ऑल इंडिया चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस चैंपियनशिप में हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के अंतर्गत पड़ते शाहपुर क्षेत्र की टीम ने भी भाग लिया, जिसमें 11 बच्चों ने अपने खेल का सर्वोत्तम प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश की ओर से शाहपुर निवासी कराटे कोच सेंसई रिंकू कुमार के बतौर कोच उपस्थित रहे। इन्होंने बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया तथा उच्च श्रेणी की ट्रेनिंग भी दी। इस प्रतियोगिता में लगभग देश के 21 के राज्यों से लगभग 600 बच्चों ने भाग लिया।

 

इस प्रतियोगिता में बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए कई मेडल और ट्रॉफी अपने नाम किए, जिसमें हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ियों ने 6 स्वर्ण पदक, चार रजत पदक और एक कांस्य पदक प्राप्त कर अपना और अपने अभिभावकों का नाम तथा पूरे प्रदेश का नाम देश भर में रोशन किया।

इन खिलाड़ियों में अंशुल शर्मा, प्रिशा ठाकुर, आदित्य राणा और सारुश ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। इसके अलावा सक्षम ने ब्रोंज मेडल, अर्जुन ने सिल्वर मेडल, शिवांश ने गोल्ड मेडल, आंचल वर्मा ने सिल्वर मेडल, हरनूर ने गोल्ड मेडल और अर्णव ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *