चम्बा-चंडीगढ़ रूट पर जा रही HRTC बस हादसे का शिकार, 24 यात्री थे सवार

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

पठानकोट। चम्बा-चंडीगढ़ रूट पर जा रही एचआरटीसी चम्बा डिपो की बस हादसे का शिकार हो गई। यह घटना तब हुई जब बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस टक्कर के कारण बस में सवार यात्रियों के बीच चीखोपुकार मच गई। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार 24 यात्रियों काे लेकर ये बस चम्बा से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी। जैसे ही बस पठानकोट के चक्की के पास पहुंची तो अचानक चालक बस से नियंत्रण खो बैठा, जिसके चलते बस सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान बस में यात्री डर के मारे चिल्लाने लगे। घटना के समय कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आईं, लेकिन किसी की स्थिति गंभीर नहीं थी।

वहीं हादसे की सूचना जैसे ही चम्बा डिपो को मिली तो पठानकोट डिपो से दूसरी बस की व्यवस्था की गई और इससे यात्रियों को उसमें बिठाकर गंतव्य की ओर रवाना किया गया। एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक शुगल सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एचआरटीसी चम्बा डिपो की बस हादसे का शिकार हुई है लेकिन हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसे हादसों से बचा जा सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *