29 को होगी पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन खंड रैत की बैठक

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश खंड रैत की बैठक प्रधान पवन धीमान की अधक्षता में 29 अगस्त 2024 को सीनियर सेकेंडरी स्कूल घरोह के साथ राधेश्याम मंदिर हाल में सुबह 10.30 होगी।

इस बैठक में प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष और जिला कांगड़ा के प्रधान सुरेश ठाकुर मुख्य अतिथि के तौर पर हाजिर होंगे। इसके अलावा सेठ राम जिला महासचिव,  प्रभात चौधरी मुख्य सलाहकार, मनमोहन पठानियां, प्रदीप वालिया, शरूती पॉल शर्मा, जगदीश सेहोत्रा, चंडी दत्त शर्मा, जीएस डढवाल रविंद्र राणा तथा साथ लगते ब्लॉकों के प्रधान, महा सचिव विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित होंगे।

बैठक में पेंशनर्स की मांगों बारे विस्तार से चर्चा होगी और प्रस्ताव पारित किया जाएगा कि अगर हिमाचल प्रदेश की सरकार पेंशनर्स की मांगों को 15/09/2024 तक नहीं मानती है तो जिला कांगड़ा के सभी पेंशनर्स सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे, जिसके लिए रैत ब्लॉक यूनिट जिला कांगड़ा की कार्यकरणी तन मन धन से समर्थन करेगी।

 

प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवम् जिला कांगड़ा के प्रधान ने बताया कि प्रदेश कार्यकारणी ने सरकार को 15 दिन का नोटिस पेंशनर्स की लंबित मांगों को मानने बारे दे दिया है अगर सरकार 15 सितंबर तक पेंशनर्स की मांगों को नहीं मानती है तो पहले चरण में प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में पेंशनर्स रैली निकाल कर प्रदर्शन करेंगे क्योंकि सरकार को पहले ही मांगों वारे अवगत कराया हुआ है।

बैठक में वरिष्ठ सदस्य जो 75 साल के ऊपर व संगठन के प्रति कर्मठ कार्यकर्ता हैं उनको संघ द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा । बैठक के बाद प्रीति भोज अर्थात लंच सभी आपस में मिल बैठकर करेंगे उपरोक्त जानकारी खंड महासचिव उमेश नाग द्वारा दी जाती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *