परवाणू आयशर स्कूल ने नए अंदाज़ में मनाया आज़ादी का महापर्व

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर, परवाणू। इन दिनों पुरे भारत देश में आज़ादी का महापर्व एवं स्वतंत्रता दिवस सप्ताह बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में आयशर स्कूल परवाणू ने अपने जन जागरूकता अभियान आई कनेक्ट के अंतर्गत ‘संकल्प’ शीर्षक के साथ आजादी का पर्व अत्यंत अनूठे अंदाज़ में मनाया, जिसमें आजकल के सबसे ज्वलंत विषय मोबाइल की लत या मोबाइल एडिक्शन के दुष्प्रभावों का नुकड़ नाटक के माध्यम से बड़ा ही खूबसूरती से चित्रण किया गया। कार्यक्रम का आयोजन हॉटेल क्लासिक रेसीडेंसी पिंजौर में अत्यंत धूमधाम से किया गया।

आयशर स्कूल द्वारा आयोजित कार्यक्रम के इस शुभ अवसर पर ए एस सी बटालियन 5682 की कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनदीप विर्दी ने मुख्यातिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। प्रधानाचार्य दिपक सिंगी ने मुख्यतिथि का स्कार्यक्रम में पहुँचने पर स्वागत किया।

आयशर स्कूल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में आसपास के लोगों तथा अभिभावकों ने भी अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। स्वतंत्रता प्राप्ति पर्व के पावन अवसर पर विद्यालय के विद्यार्थियों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें मुख्यतः समूह गीत, समूह नृत्य तथा नुक्कड़ नाटक मुख्य आकर्षण रहे।

वहीं आयशर स्कूल परवाणु द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित मुख्यातिथि महोदया कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनदीप विर्दी ने प्रेरणादायक शब्दों के साथ सबको भाव विभोर कर दिया। वहीं कार्यक्रम के अंत में आयशर स्कूल प्रधानाचार्य दीपक सिंगी ने मुख्यातिथि महोदया तथा अन्य उपस्थित गणमान्यों का कार्यक्रम में पहुँच कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पर आभार व्यक्त किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *