शिमला : दो होटलों में पुलिस की दबिश, चिट्टे सहित पांच गिरफ्तार

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शिमला, 14 अगस्त। शिमला पुलिस ने शहर के दो निजी होटलों में दबिश के दौरान चिट्टा बरामद करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों में चार पंजाब और दिल्ली के रहने वाले हैं, वहीं एक युवक स्थानीय निवासी है।

पहले मामले में बालूगंज थाना पुलिस ने विक्ट्री टनल के पास एक निजी होटल के एक कमरे में चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने कमरे में ठहरे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो पंजाब और एक शिमला का रहने वाला है। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले के अनुसार मंगलवार देर रात पुलिस की टीम अचानक विक्ट्री टनल के समीप एक निजी होटल में पहुंच गई। पुलिस ने होटल के कमरा नम्बर 203 में दबिश दी। इस दौरान कमरे में तीन युवक मौजूद पाए गए। जब कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से 42.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने मौक़े से करीब 25 हज़ार की नकदी भी बरामद की है।

 

 

पुलिस ने चिट्टे व नकदी की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपी युवकाें की पहचान गुरजीत सिंह (22) व सुगनदीप सिंह (21) निवासी तरनतारन पंजाब औऱ गौरव सिंह (26) निवासी कृष्णानगर शिमला के रूप में की गई है।

 

 

दूसरा मामला सदर थाना अंतर्गत ओल्ड बस स्टैंड क्षेत्र में सामने आया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां एक निजी होटल में रुके दो युवक नशे की तस्करी को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने रात को होटल के कमरा नम्बर 101 में दबिश दी और तलाशी के दौरान 6.38 ग्राम चिट्टा मिला। कमरे में दो युवक मौजूद पाए गए। इनकी पहचान सूरज (20) और रोहित (20) के तौर पर हुई है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं।

एसपी शिमला संजीव गांधी ने बुधवार को बताया कि पांचों अभियुक्तों के विरुद्ध सम्बंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। अभियुक्तों को रिमांड पर लेने के लिए आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *