हैवान बना पति, पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर जानवरों की तरह घसीटा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले से एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक को मोटरसाइकिल से पत्नी को बांधकर घसीटते हुए देखा जा सकता है। यह घटना पांचौड़ी थाना क्षेत्र की है और वीडियो लगभग एक महीने पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमाराम मेघवाल (35) को गिरफ्तार कर लिया है। युवक पांचौड़ी थाना क्षेत्र के नाहरसिंहपुरा निवासी प्रेमाराम मेघवाल है, जिसने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी से मारपीट की और बाद बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर घसीटा था।

 

वीडियो में दिखाया गया है कि प्रेमाराम बाइक चला रहा है, जबकि उसने महिला को पीछे बांध रखा है, जो मदद के लिए चिल्ला रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान एक अन्य महिला भी उस रास्ते से गुजर रही थी, लेकिन उसने इस घटना का कोई विरोध नहीं किया। फिलहाल, पीड़िता अपनी बहन के पास जैसलमेर में रह रही है।

पुलिस के अनुसार, यह वीडियो तब वायरल हुआ जब रविवार शाम प्रेमाराम का अपने किसी साथी के साथ शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया। उसी साथी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया, जिसके बाद पांचौड़ी थाना क्षेत्र और नागौर मुख्यालय में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रेमाराम को गिरफ्तार कर लिया।

 

लोगों के अनुसार सुमित्रा को घर में ही बंधक बनाकर रखने जैसी स्थिति थी। एक दिन घर में किसी बात को लेकर नोक-झोंक हुई तो प्रेमाराम की पत्नी सुमित्रा ने सास और पति को खरी-खोटी सुना दी, इससे नाराज प्रेमाराम ने शराब पीकर पत्नी को पीटा, गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ तो उसे बाइक से बांध घसीटा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *