दुर्घटना में युवक की मौत से गुस्साए लोगों का हंगामा, वाहन ट्रेस न होने तक शव लेने से इंकार

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर, परवाणू। एप्पल मंडी के नजदीक सडक दुर्घटना में मौत का शिकार हुए युवक के परिजनों व लोगों ने मृतक का शव लेने से इंकार कर दिया। इस दौरान परिजनों ने ईएसआई अस्पताल के शव गृह के बाहर हंगामा कर दिया। लोगो का कहना था की दुर्घटना में शामिल वाहन को ट्रेस करके चालक को गिरफ्तार किया जाए। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ व परिजनों ने शव ले लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को किसी वाहन से कुचले जाने पर परवाणू के निकटवर्ती पुरला का एक युवक घायल हो गया। जब तक उसे ईएसआई अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द करने की तैयारी कर ली थी। इसी बीच मृतक के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया।

 

परिजनों का कहना था की दुर्घटना में शामिल वाहन की पहचान करके चालक को गिरफ्तार किया जाए, जब तक ऐसा नहीं होता तब तक शव नहीं लिया जाएगा। ईएसआई अस्पताल के बाहर परिजन अपनी इस मांग को लेकर हंगामा करते रहे। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियो के समझाने वा जल्द ही वाहन चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन देने के बाद वे शव लेने को मान गये। इसके बाद पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

इस बारे डीएसपी प्रणव चौहान से बात की गयी तो उन्होंने बताया की परिजनों ने वाहन चालक को ट्रेस करके उसकी गिरफ़्तारी की मांग करते हुए शव लेने से इंकार कर दिया था। इसे देखते हुए मौके पर पुलिस टीम भेजी गयी, जिनके समझाने बुझाने के बाद परिजन शव लेने को मान गये। उन्होंने कहा की जल्द ही दुर्घटना में शामिल वाहन को ट्रेस करके चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *