आयशर स्कूल परवाणू की राधिका ने लोक गायन में जीता दूसरा पुरस्कार 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर, परवाणु। आयशर स्कूल परवाणू ने 9 अगस्त 2024 को एम.आर.ए.डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल सोलन में आयोजित आरोहणम सहोदय इंटर- स्कूल प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

इस कार्यक्रम में विभिन्न श्रेणियों में छात्रों ने अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। वहीं इस दौरान सबसे बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक कक्षा IX की राधिका का प्रदर्शन रहा, जिसने लोक गायन श्रेणी में दूसरा पुरस्कार जीतकर आयशर स्कूल का नाम गौरवांगित किया । वहीं राधिका की असाधारण आवाज़ और दिल को छू लेने वाली गायकी ने निर्णायक मंडल को बहुत ही पसंद आया जिस को लेकर राधिका को यह सम्मान दिया गया।

 

उधर, आयशर स्कूल के प्रधानाचार्य दिपक सिंगी ने कहा की हमारे छात्रों ने एकल गीत, समूह नृत्य और रचनात्मक लेखन सहित कई श्रेणियों में भाग लिया था, जिसमें सभी विद्यार्थियों ने अपनी विविध प्रतिभा और खूबसूरत रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा हालाँकि इस दिन राधिका की प्रस्तुति ही मुख्य आकर्षण रही, जिसने एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतकर पूरे आयशर स्कूल का नाम रौशन किया।

 

 

प्रधानाचार्य दिपक सिंगी ने कहा की यह सफलता न केवल राधिका बल्कि उसके शिक्षकों, परिवार और साथी छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। इस दौरान उन्होंने राधिका और सभी प्रतिभागियों को उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए बधाई दी और सभी विद्यार्थियों के उज्वल भविष्य की कामना की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *