नूरपुर: गनोह चौंक दराट कांड मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए 4 आरोपी 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

स्वर्ण राणा, नूरपुर। विधानसभा नूरपुर क्षेत्र के गांव पजाहडा गुनोह में एक रंजिश में हुऐ जानलेवा हमले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है

जानकारी देते हुए एसपी धर्म चंद वर्मा ने कहा कि इन सभी आरोपियों को प्रदेश के जिला सोलन के धर्मपुर क्षेत्र में गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले एक और आरोपी जिसने मौके पर आरोपियों को भगाने में मदद की थी। उसको भी पुलिस ने दबोच कर गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पुलिस टीम ने तीनों कारों को भी बाउंड कर लिया है जिनके न एच पी 38डी 7272 व एच आर 77 बी1483 व एचपी 19 बी 5861 है।

 

 

ए एस पी ने बताया कि देर शाम तक इन सभी आरोपियों को अदालत में रिमांड के लिए पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इस मामले में शिकायत कर्ता आदित्य पुत्र अजय निवासी गांव भुगनाडा की शिकायत पर यह मामला नूरपूर थाने में तीन लोगों के खिलाफ पंजीकृत किया गया था तथा इन आरोपीयों के नाम आदित्य डडवाल पुत्र जगदेव डडवाल व राहुल पुत्र कुलदीप व जगदेव डडवाल पुत्र विश्वेश्वर डडवाल है।

इस झगड़े में दो लोग विनोद व जगदेव पुत्र अजय घायल हुए हैं जिसमें से एक युवक को बाजु में तथा एक सिर में गंभीर चोटें लगी है।

पुलिस ने यह मामला विभिन्न धाराओं 109. 118 3 व 5बी एन एस में पंजीकृत करके अगली कार्यवाही छानबीन की आरंभ कर दी थी। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में रेफर किया गया है जहां इनकी हालत गम्भीर है।

इस मामले की जांच के लिए एक टीम नूरपूर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान के नेतृत्व में गठित की गई थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *