हिम केयर योजना बंद कर सुक्खू ने बढ़ाया मरीजों का दर्द : वीरेंद्र शर्मा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। भारतीय जनपा पार्टी के शाहपुर मंडल के सोशल मीडिया प्रभारी वीरेंद्र शर्मा नें निजी अस्पतालों में हिम केयर योजना का लाभ बंद किए जाने पर प्रदेश की सुक्खू सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने रोगियों के दर्द को और बढ़ दिया है। पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा 141 निजी अस्पतालों में चलाई गई इस योजना को बंद करने से साफ हो गया है कि सुक्खू सरकार लगभग दो साल से प्रदेश में बदले की भावना से कार्य कर रही है। नीजि अस्पतालों में हिम केयर योजना को बंद किए जाने से सुक्खू सरकार की नाकामियों का पता चला है। सुक्खू सरकार अभी तक जनता को कोई भी लाभकारी योजना नहीं दे पाई। उलटा जो योजनाएं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता के लिए चलाई थीं उनकी तालबंदी की जा रही है। पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनहित में चलाई गई योजनाओं को बंद कर कांग्रेस सरकार व जनता के बीच एक गतिरोध पैदा हो चुका है। सुक्खू की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता में भारी आक्रोश फैल चुका है।

 

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने की बजाए सुक्खू सरकार उन्हें कमजोर करने में लगी हुई है। सुक्खू को चाहिए कि सरकारी अस्पतालों में जाकर देखें कि 18 माह के कार्यकाल में अस्पतालों की दशा क्या हो चुकी है। मरीज सरकारी अस्पतालों में जाने से कतरा रहे हैं और वे निजी अस्पतालों का रुख करने को मजबूर हो चुके हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *