‘मेरे मरने पर सभी खुश होंगे, इसका जिम्मेदार कोई नहीं…’ यह कहकर झील में कूदा युवक

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

जवाली। पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत एक पंचायत के युवक ने पौंग झील के गहरे पानी में अपनी ही मौत का ड्रामा रचकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जिसके वायरल होते ही सनसनी फैल गई। उक्त युवक के परिजनों सहित गांव के लोग झील किनारे एकत्रित हो गए। थाना जवाली में युवक की गुमशुदगी की शिकायत दी गई। युवक ने पहले झील के किनारे अपनी स्कूटी को गिराते हुए वीडियो वायरल किया कि मैं अपने आप को खत्म करने जा रहा हूं और मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं हैं। मेरे मरने पर अब सभी बहुत खुश होंगे तथा इतना कहकर झील में छलांग लगा दी। इसके बाद कोई पता नहीं चल पा रहा था। तैराकी आने के कारण युवक तैरता हुआ रैंसर दी गढ़ी टापू पहुंच गया।

रैंसर दी गढ़ी में कार्यरत वन्य प्राणी विभाग के गार्ड ने युवक को देखकर एसडीएम जवाली विचित्र सिंह को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम गठित कर रैंसर दी गढ़ी भेजा गया।

पुलिस वोट के माध्यम से इस युवक को लेकर जवाली आई तथा सिविल अस्पताल जवाली में मेडिकल चेकअप करवाने के बाद युवक को उसकी माता के हवाले कर दिया। डीएसपी जवाली वीरी सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में एक युवक द्वारा सुसाइड करने का स्टेटस वायरल करने की जानकारी मिली थी तथा लापता होने की शिकायत दी गई। युवक को रैंसर दी गढ़ी में वहां कार्यरत गार्ड ने देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस युवक को ले आई और मेडिकल चेकअप करवाने के बाद युवक को उसकी माता के हवाले कर दिया है। युवक की माता और पत्नी ने भी राहत की सांस ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *