मिशन स्कूल आनी में मनाया 78वां स्वतन्त्रता दिवस

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

विनय गोस्वामी, आनी। आनी उपमंडल के एस डी ए मिशन माध्यमिक स्कूल में देश का 78वां स्वतन्त्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष सुनील मियाँ ने शिरकत की। जबकि विशेष अतिथि ।के रुप में एस डी ए मिशन हिमाचल प्रदेश के निर्देशक नीमत कौशल उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजरोहण से की गयी। उसके पश्चात आनी विधानसभा के निरमंड बागीपुल व समेज में हाल में हुयी त्रासदी में बहे लोगों तथा स्कूली बच्चों को श्रदांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

बच्चों ने परेड के द्वारा देश के राष्ट्रीय झंडे को सलामी दी। नन्हें मुन्ने बच्चों ने अपनी देशभक्ति से युक्त प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया। बच्चों ने अपने देशभक्ति गीत, नृत्य, भाषण, कविता देशभक्त फैंसी ड्रेस आदि प्रस्तुतियों के द्वारा महान क्रांतिवीरों को नमन किया तथा राष्ट्रीय एकता का सन्देश दिया।

 

मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा के वे देश को आज़ादी दिलाने वाले महान नेताओं से सीख लेकर अपने देश को ऊँचाइयों तक ले जाने का प्रयास करें तथा देशभक्ति की भावना से आगे आकर बेहतर राष्ट्र का निर्माण करें।

इस कार्यक्रम में स्कूल प्रबंध समिति के सदस्य अनीता ठाकुर, रचना ठाकुर, कमलेश ठाकुर तथा विद्यालय की मुख्यध्यापिका कुमारी टेला सहित विद्यालय के समस्त अध्यापक ओम प्रकाश, किशोर ठाकुर, रिंकू शर्मा, पदम ठाकुर, प्रिंस, ममता, रीना, रीता, रोहिणी, पंकेश, शालिनी, अर्चना जॉन, पल्ल्वी, अर्चना कुमारी, चुन कामई, क्वीनी, ध्याना, एवलिन इत्यादि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *