हड़ताल पर बैठ जिला परिषद कर्मियों के समर्थन में उतरे मुकेश अग्निहोत्री 

Spread the love

बोले- कांग्रेस जीती, तो पंचायती राज विभाग में मर्ज होंगे ये कर्मी

आवाज़ ए हिमाचल 

ऊना, 8 जुलाई। हिमाचल प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जिला परिषद कर्मचारियों की हड़ताल का समर्थन करते हुए फिर से दोहराया है कि इन कर्मचारियों की नौकरी को सरकारी किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिम्मेदारी के साथ कर्मचारियों की मांग का समर्थन करती है और हमारा वादा है कि सत्ता में आकर इन कर्मचारियों की मांग को पूरा करेंगे।

जारी प्रेस बयान में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार इन कर्मियों की मांग को पूरा करना चाहिए। वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री में हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम कंडक्टर के वेतनमान को कम करने पर भी आपत्ति व्यक्त की है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कंडक्टर के वेतनमान में कमी की गई है, जो न्यायसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि हम कंडक्टर वर्ग के साथ हैं और यदि उनके वेतनमान में कोई कमी आई है तो उसे सरकार को रिवाइज कर ठीक करना चाहिए, ताकि उन्हें किसी प्रकार का घाटा ना पड़े।

उन्होंने कहा कि यह निर्णय भी सरकार अगर नहीं करती है, तो यह कर्मचारी विरोधी सरकार है। मुकेश अग्निहोत्री ने लगातार गैस सिलेंडर के दाम में हो रही वृद्धि पर भी आपत्ति व्यक्त की है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सिलेंडर बढ़ती महंगाई में आग में घी डालने का काम कर रहा है और लोग लगातार इस बोझ के तले दब रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *