होशियारपुर मार्ग पर स्थित बगलामुखी मंदिर में चोरों ने माता की मूर्ति के सिर पर रखा चांदी का मुकुट, चांदी की नथ व मंदिर का गल्ला चोरी किया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

27 मार्च। पुलिस थाना गगरेट के अंतर्गत होशियारपुर मार्ग पर स्थित बगलामुखी मंदिर में चोरों ने माता की मूर्ति के सिर पर रखा चांदी का मुकुट, चांदी की नथ व मंदिर का गल्ला चोरी कर लिया। मंदिर में चोरी रात करीब 12 से 3 बजे के बीच में हुई है। पुजारी व अन्य कर्मचारी मंदिर में ही थे, लेकिन चोरों ने उनके दरवाजे को बाहर से कुंडी लगा दी और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें काट डाली व एक कैमरे की डायरेक्शन भी बदल दी।

चोरी की इस वारदात में गल्ले से कितने पैसे चोरी हुए, इसका अंदाज़ा नहीं लग पाया है। लेकिन जिस तरह से इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे साफ जाहिर होता है कि जिसने भी चोरी की है वो मंदिर की एक एक जगह से वाकिफ था और मंदिर में कहां कैमरे लगे हैं और मंदिर का पुजारी कहां रहता है, इसका भी चोरों को अंदाजा था।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चोरी की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच कर रही है जल्द ही चोरी करने वाले को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *