होटल में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

18 मई। सदर थाना धर्मशाला के पास खनियारा के लुंगटा क्षेत्र के एक होटल में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने पार्टी के आयोजक एवं मुख्य आरोपित रवि अरोड़ा को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य की पहचान की जा रही है। रविवार को रवि अरोड़ा ने जीजा के जन्मदिन पर लुंगटा क्षेत्र के एक निजी होटल में पार्टी का आयोजन किया।

दिनदहाड़े पार्टी का आयोजन कर आरोपित ने दोस्तों को बुलाया था। उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पार्टी की वीडियो शेयर कर दी।वायरल वीडियो के बारे में जब पुलिस को पता चला तो कार्रवाई करते हुए रवि अरोड़ा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और करीब 15 घंटे तक थाने में रखा। पूछताछ के दौरान आरोपित ने पार्टी में हिस्सा लेने वाले दोस्तों के बारे में भी बताया। वायरल हुए वीडियो में 20 से अधिक लोग गाने पर नाच रहे हैं।

प्रदेश समेत जिला कांगड़ा में सरकार ने कोरोना क‌र्फ्यू लगाया है।इसके तहत लागू धारा 144 के तहत किसी भी स्थान पर चार से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते हैं। इस दौरान सशर्त शादी समारोह के अलावा किसी भी तरह का आयोजन नहीं करवाया जा सकता है। इसके बावजूद रवि अरोड़ा ने जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया। वीडियो में जितने भी लोग दिख रहे हैं, वे अच्छे पढ़े-लिखे हैं और नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *