हैवानियत की हदें पार- सामूहिक दुष्कर्म के बाद भी मन नहीं भरा तो की पिटाई फिर नग्न अवस्था में लटकाया खम्भे से

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

26 मई । बिहार के समस्तीपुर जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। वहां विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। चकहबीब गांव में मंगलवार तड़के सुबह घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ कुछ दरिंदों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। ऐसा कर के भी जब दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बेहोश महिला को नग्न अवस्था में फंदे के सहारे बिजली के खंभे से लटका दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गए हैं। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि घर में शादी थी। शादी की अगली सुबह मंगलवार को जब घर की बहू शौच के लिए निकली तो पहले से ही घात लगाए कुछ लोगों ने उसे जबरदस्ती उठा लिया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद दरिंदे महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

पीड़िता के विरोध करने पर उन्होंने महिला की पिटाई की और हत्या की धमकी देकर चुप रहने को कहा। इस तरह सभी लोगों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। ऐसे में पीड़िता बेहोश हो गई। आरोपियों को लगा कि उसकी मौत हो गई है। इसके बाद दरिंदों ने महिला को बिजली के एक खंभे से फंदे के सहारे लटका दिया। घटना के कुछ देर के बाद जब गांव के लोगों ने महिला बिजली के खंभे से लटके देखा तो चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने महिला को पोल से खोलकर स्थानीय स्तर पर इलाज कराना शुरू किया।

उसके बाद अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। परिवार वाले के अनुसार उनकी बहू के  साथ घिनौनी वारदात को अंजाम शादी में मौजूद टेंट और बाजे वाले मजदूरों ने दिया। ऐसे में गुस्साए ग्रामीणों ने सात टेंट मजदूरों को बंधक बना लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने बंधकों को उन्हें सौंप दिया। अब पुलिस पंडाल में काम करने वाले मजदूरों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *