हिमाचल: सड़क के गड्ढों से बचने के चक्कर में परिवहन मंत्री की कार ने मारी स्कूटी को टक्कर

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल 

27 नवम्बर : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सड़कों की खराब हालत अब हादसों का कारण बनती जा रही है। सड़क पर हो रहे गड्ढों को बचाने के चक्कर में परिवहन मंत्री की सरकारी गाड़ी और एक स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार युवक घायल हो गया है। और उसे उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल मंडी में भर्ती किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, परिवहन मंत्री की सेकेंड व्हीकल मंडी की तरफ आ रही थी। मंडी के चक्कर नामक स्थान के पास सड़क पर भारी भरकम गड्ढों से गाड़ी को बचाने के लिए चालक ने गाड़ी को इधर से उधर घुमाकर निकालने की कोशिश की। वहीं मंडी की तरफ से स्कूटी पर आ रहे युवक ने भी कुछ ऐसा ही किया। इतने में दोनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार घायल हो गया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि मंत्री की सेकेंड व्हीकल का चालक हादसे के बाद मौके से गाड़ी लेकर निकल गया, लेकिन बाद में पुलिस के बुलाने पर वापिस भी आ गया।

वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो रहा है। इसी के साथ एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है।

आपको बता दें कि सीएम के गृह जिला में सड़कों की हालत काफी खराब है। खासकर जिला से होकर गुजरने वाले चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे की काफी लंबे समय से दुर्गति हुई पड़ी है। यहां फोरलेन का निर्माण कार्य चला हुआ है, जिस कारण हाईवे की दशा को सुधारने की जहमत नहीं उठाई जा रही है। अधिकतर स्थान ऐसे हैं, जहां हाइवे की बदहाली के कारण हादसे होते रहते है और मौजूदा हादसा इसीके कारण हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *