हिमाचल: पुलिस ने पकड़ा बियर से लदा ट्रक, 2760 बोतल बरामद

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

कुल्लू। जिला कुल्लू के बजौरा के पास फोरलेन पर पुलिस ने पंजाब से कुल्लू की तरफ आ रहे ट्रक में अवैध बीयर का जखीरा बरामद किया है। पुलिस से अवैध बियर के साथ-साथ ट्रक को कब्जे में लिया है, वहीं ट्रक चालक को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम क्षेत्र में नाकाबंदी और गश्त पर थी। इस दौरान मंडी की तरफ से एक ट्रक आया।

पुलिस ने ट्रक को रोकने को हाथ दिया, तब चालक ने गति बढ़ाई और ट्रक को भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोक लिया। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें बियर बरामद हुई। जब पुलिस ने ट्रक चालक से कागज मांगें, तो उसके पास कोई कागज नहीं थे। पुलिस ने ट्रक समेत अवैध बियर को कब्जे में ले लिया गया।

एसपी कुल्लू डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस थाना भुंतर की टीम ने बजौरा फोरलेन में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक नंबर पीबी 03बीएस1683 से 1800 बोतलें बियर मार्का थंडर बोल्ट व 960 बोतलें बियर मार्का टुबोर्ग यानि कुल 2760 बोतल बियर बरामद की है। एसपी ने बताया कि इस संदर्भ में चालक बलविंदर सिंह निवासी शालुवाल तहसील नाभा जिला पटियाला पंजाब के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत पुलिस थाना भुंतर में मामला दर्ज किया गया है तथा मामले में आगामी जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *