हिमाचल: पावर लिफ्टिंग में बद्दी के 5 प्रतिभागियों ने जीते गोल्ड मैडल

Spread the love

आवाज़  ए हिमाचल 

सोलन (बद्दी ), 20 जून। साई रोड बद्दी स्थित द बॉडी टैम्पल जिम ने सोलन में आयोजित पावर लिफ्टिंग मुकाबले में 5 प्रतिभागियों ने गोल्ड मैडल जीते। जिम के कोच मुकेश शर्मा ने बताया कि पांचों प्रतिभागियों ने अपनी मेहनत का लोहा मनवाते हुए यह मुकाम हासिल किया है।

सीनियर कैटेगरी के 73 किलोग्राम भार वर्ग में कपिल देव जो यूपी से सम्बन्ध रखते हैं, उन्होंने 205 किलोग्राम वजन उठाकर मैडल हासिल किया। 59 किलोग्राम भार वर्ग में अविनिश ने 150 किलोग्राम वजन उठाकर स्वर्ण पदक हासिल किया। जूनियर कैटेगरी में 64 किलोग्राम भार वर्ग में दीपू चौधरी ने 180 किलोग्राम वजन लिफ्ट कर गोल्ड जीता।

जूनियर कैटेगरी के 54 किलोग्राम भार वर्ग में यूपी के कमल ने 155 किलोग्राम वजन लिफ्ट कर स्वर्ण पदक हासिल किया। जूनियर वर्ग के 60 किलोग्राम भार वर्ग में संगम ने 170 किलोग्राम वजन लिफ्ट कर स्वर्ण पदक हासिल किया। मुकेश शर्मा ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये प्रतिभागी भविष्य में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते रहेंगे और क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।

बॉडी टैम्पल जिम बद्दी में नवम्बर, 2003 से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। इन विजेताओं को जिम के कोच मुकेश शर्मा ने भी सम्मानित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *