हिमाचल पावर लिफ़्टिंग एवं बेंच प्रेस प्रतियोगिता में बद्दी के अर्पित शर्मा ने हासिल किया गोल्ड मैडल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

          शांति गौतम ( बीबीएन ) 

27 सितम्बर। हिमाचल प्रदेश पावर लिफ़्टिंग एवं बेंच प्रेस प्रतियोगिता 2021  आयोजित की गई। यह प्रतियोगिता एच.पी.पी.ए. द्वारा आयोजित की गई थी जिसमें अर्पित शर्मा मूल रूप से ग्राम ढेला क्षेत्र बद्दी के निवासी हैं। जिन्होंने एच.पी.पी.ए. द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर प्रथम स्थान हासिल कर बद्दी का गौरव बढ़ाया है। अर्पित शर्मा बॉडी टेम्पल जिम बद्दी के विद्यार्थी हैं । 74- 83 वर्ग में अर्पित शर्मा ने सफलता पूर्वक  बेंच प्रेस लगा कर अपनी श्रेणी में नाम विजेता श्रेणी में दर्ज किया।

पावर लिफ्टिंग की बेंच प्रेस में अर्पित शर्मा ने गोल्ड मैडल जीता है। बद्दी के लिए यह गर्व का विषय है। उनकी इस उपलब्धि पर बद्दी के लोगों ने हर्ष जताया है। पिता-राजेश कुमार को उनकी सफलता पर बहुत गर्व हैं।अपने वर्ग में प्रथम स्थान हासिल करने के उपलक्ष्य में अर्पित का चयन अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हो चुका है। साथ ही वह नेशनल लेवल की तैयारी में लगे हुए हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान अर्पित ने बताया कि,

वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं अपने कोच गुरु- मुकेश शर्मा (बॉडी टेम्पल जिम,बद्दी) को देना चाहते हैं। जिनके मार्ग-दर्शन और प्रेरणा के कारण वह इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं। तथा वह आगे भी राष्ट्रीय स्तर तक की प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर देश का नाम रोशन करना चाहते हैं। उनकी इस सफलता पर सोलन के एम.एल.ए -ध्वनि राम शांडिल ने उन्हें विशेष रूप से बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *