हाइट ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन शाहपुर में नए शैक्षणिक सत्र 2024- 25 की शुरुआत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। हाइट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन शाहपुर में नए शैक्षणिक सत्र 2024 का शुभांरभ संस्थान के चेयरमैन श्री रमन कायस्था और प्रबंधक निदेशक श्री दुष्यंत कायस्था जी द्वारा विधिवत तरीके से किया गया। सर्वप्रथम मां सरस्वती की पूजा अर्चना की गई तथा महाविद्यालय में हवन किया गया जिसमें महाविद्यालय के चेयरमैन, प्रबंधक निदेशक, प्रधानाचार्य, डीन एकेडमिक प्राध्यापक और नए सत्र के विद्यार्थियों सहित अभिभावक मौजूद रहे। प्रथम वर्ष के छात्रों का सभी ने गर्मजोशी से स्वागत किया तथा उन्हें महाविद्यालय के बारे में अवगत करवाया गया।

प्राध्यापकों द्वारा सभी छात्रों को उनके विभागों के बारे में बताया तथा भविष्य में वो जिस क्षेत्र में जाने वाले हैं उस क्षेत्र में उन्हे क्या परेशानी आने वाली है उसका कैसे सामना करना है उसके बारे में बताया।

प्रबंधक निदेशक श्री दुष्यंत कायस्था ने नए सत्र के विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। तथा छात्र छात्राओं को नई कक्षाओं में मन लगाकर पढ़ाई करने को कहा प्रबंधक निदेशक ने बच्चों को कहा कि जीवन में लक्ष्य साधकर किया गया प्रयास कभी विफल नहीं जाता है। स्टूडेंट्स की भीड़ ने बताया कि वे कॉलेज आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बच्चों ने अपनी उच्च शिक्षा के लिए इस विद्यालय को चुना जिसके लिए सभी बच्चों का धन्यवाद किया और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *