हाइट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन शाहपुर में बसंत पंचमी का आयोजन

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
16 फरवरी : मंगलवार को हाइट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन विद्या नगर शाहपुर में दीप प्रज्वलन एवं मां सरस्वती वंदना के साथ बसंत पंचमी के पर्व को पूरी जीवंतता एवं हर्षोल्लास से मनाया गया । इस दौरान पतंगबाजी, मेहंदी प्रतियोगिता, डांस एवं म्यूजिकल चेयर जैसी गतिविधियों के आयोजन से कोविड-19 के बाद पहली बार फिर से कॉलेज के प्रांगण में युवाओं में हर्षोल्लास एवं नया जोश देखने को मिला। इस उपलक्ष्य पर कॉलेज के प्रबंधक  रमन कायस्था, दुष्यंत कायस्था,  प्रिंसिपल डॉक्टर अर्जुन कुमार स्वाति कायस्था एवं स्टाफ मौजूद रहा।
एलएलबी की कोमल, बीटेक सीएससी के श्रेया मेहता और हिमांशु, बीटेक इलेक्ट्रिक के रोहन  ने सरस्वती मां एवं बसंत पंचमी के दिन की महत्वता पर अपने विचार व्यक्त किए। मेहंदी प्रतियोगिता में बीटेक की छात्रा श्रुति  प्रथम रही।  पतंगबाजी में बीएएलएलबी के छात्र गौरव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।म्यूजिकल चेयर में बीटेक के शुभम ने बाजी मारी।
इस उपलक्ष्य पर मुख्य अतिथि के रूप में शाहपुर के एसएचओ हेमराज ने युवाओं को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए नशे से दूर रहने, रोड सेफ्टी रूल्स को फॉलो करने एवं गलत संगत से दूर रहने की प्रेरणा दी। अंत में कॉलेज के मुखी श्री रमन कायस्था ने कॉलेज के प्रांगण में उपस्थित सभी छात्र छात्राओं को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए सदा अनुशासन में रहने, अपने से बड़ों का आदर एवं छोटों से स्नेह करते हुए उचित आचरण में रहने का आग्रह किया।
इसी के साथ कॉलेज के पूर्व छात्र इंजीनियर ऋषभ शर्मा जेई जल शक्ति विभाग रजोल को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *