हरियाणा में अपनी ही महिला सहकर्मी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
15 सितंबर। हरियाणा के सोनीपत में एएसआई पर महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। महिला सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी है। महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दुष्कर्म के प्रयास के में आरोपी सहायक सब इंस्पेक्टर पर केस दर्ज कर उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी है।

पीड़िता एसआई ने बताया कि सतीश उस पर गलत नजर रखने लगा और छेड़छाड़ करने लगा था । यहां तक की सतीश ने थाने के एक कमरे में अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ लिया। समझाने पर भी सतीश नहीं माना और अगले दिन एसआई को कार में बैठा कर अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर उसने महिला को जाति सूचक शब्द कहे। एसआई उसकी कार से उतर गई।

इसके बाद 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में सतीश ने एसआई से दुष्कर्म का प्रयास किया। वह मुश्किल से बचकर भाग निकली। वह परेशान रहने लगी और पति को अवगत कराया। इसके बाद एसपी को शिकायत दी गई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया तथा आरोपी को निलंबित कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *