हमीरपुर में पत्रकारों ने जताया रोष, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

          बबलू गोस्वामी, नादौन

03 जून। प्रदेश सरकार द्वारा पत्रकारों की मान्यता नीति में संशोधन करने के खिलाफ हमीरपुर जिला मुख्यालय में प्रैस क्लब हमीरपुर व एनयूजे के संयुक्त प्रतिनिधिमण्डल ने एडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा और सरकार से पत्रकार हित में कदम उठाने की मांग की गई । प्रैस क्लब हमीरपुर के अध्यक्ष दिनेश कंवर व एनयूजे के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज भारतीय की अगुवाई में प्रतिनिधिमण्डल ने एडीसी जितेन्द्र सांजटा को ज्ञापन सौंपा और प्रदेश सरकार से पत्रकारों के हित में नीति बनाने के लिए मांग की गई।

पंकज भारतीय ने कहा कि पत्रकारों के लिए सरकार को नीति बनानी चाहिए और साल 2016 की ही नीति को यथावत लागू रखते हुए पत्रकारो के हित के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला व उपमंडल स्तर पर मान्यता समाप्त नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि आज जिला स्तर के अलावा उपमंडल स्तर पर भी सरकार को ज्ञापन भेजे गए है ताकि इस निर्णय को वापिस लिया जाए।
उन्होने कहा कि नई मान्यता नीति से पत्रकारों को कोई लाभ नहीं होगा और नई नीति निर्धारण करने से बहुत कम पत्रकारों को मान्यता मिल पाएगी।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रविंद्र चंदेल, उपाध्यक्ष नीलकांत भारद्वाज, कोषाध्यक्ष जसवीर कुमार, वरिष्ठ संवाददाता अरविद्र सिंह, प्रवीण कुमार, अश्वनी वालिया, उमेश सिंह, विशाल राणा, राजीव, अश्वनी, पवन, शुभम, विधि चंद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *