हमीरपुर में पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार की कांगड़ा प्रेस क्लब ने की निंदा

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
 कौशिक, कांगड़ा
11 जून: डा. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज हमीरपुर के वरिष्ठ अधिकारी द्धारा चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने पर कांगड़ा प्रेस क्लब ने निंदा की है। 
जिला प्रैस क्लब (पंजीकृत) कांगड़ा में क्लब के अध्यक्ष अविनाश वालिया की अध्यक्षता में आपातकालीन बैठक सम्पन्न हुई । बैठक में हमीरपुर के पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार करने पर कड़ी निंदा की।
इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ उपप्रधान कौशिक, उपप्रधान रितेश ग्रोवर, महासचिव प. राम प्रसाद शर्मा, सह सचिव मनोज कुमार, कोषाध्यक्ष चंदन महाशा, सुनील महाशा, अतुल वालिया, गौरव कौशिक, निगम त्रिवेदी, पालमपुर से जसवींद्र दयाल, चामुडा से अनिल सूद, राकेश धीमान,  कुलदीप राणा  पालमपुर, राजेन्द्र शर्मा हरिपुर, नगरोटा बंगवा से बिशन, स्वामी , देहरा से राजीव कुमार, ज्वालामुखी से शैलेष शर्मा इत्यादि ने सरकार से मांग की है कि चौथे स्तम्भ के साथ दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जायेगा तथा सम्बधित अधिकारी से पत्रकारों से माफी मांगने की मांग की है। प्रधान अविनाश वालिया ने कहा कि यदि शीघ्र ही इस मामले को सुलझाया नहीं गया तो वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इसकी शिकायत करने से गुरेज नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *