सोलन में एसडीएम ने प्रीसाइडिंग अफसर को झाड़ा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

07 अप्रैल। सोलन नगर निगम के लिए बुधवार को मतदान हुआ। इस दौरान सोलन के वार्ड नंबर पांच में जब एक इवीएम मशीन ने काम करना बंद कर दिया तो मौके पर पहुंचे एसडीएम सोलन ने वहां मौजूद प्रीसाइडिंग अफसर को झाड़ लगा दी। उनकी झाड़ के बाद वहां मौजूद अफसर को चक्‍कर आ गया और वह बेहोश हो गए।उन्‍हें बेहोशी हालत में सोलन अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया और उसके बाद उनकी इसीजी सहित अन्‍य टेस्‍ट करवाए गए। इसके बाद अस्‍पताल से उनके परिवार को जानकारी दी गई और उन्‍हें अस्‍पताल बुलाया गया। हालांकि अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है, लेकिन फ‍िलहाल चिकित्‍सकों ने उन्‍हें अंडर आब्‍जर्वेशन रखा है।

वार्ड नंबर पांच में सुबह मतदान करीब नौ बजे यानी एक घंटा देरी से शुरू हुआ। यहां दो इवीएम मशीनें दो अलग अलग कमरों में लगाई गई थी। एक मशीन ने काम करना बंद कर दिया। मामले की जानकारी वहां मौजूद अफसरों ने एसडीएम सोलन को दी। एसडीएम सोलन अजय कुमार यादव फौरन वार्ड नंबर पांच के मतदान केंद्र सेंट ल्‍यूक्‍स में पहुंचे और खराब मशीन के निकट ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों पर भड़क उठे।

वहां पर जब एसडीएम सोलन ने प्रीसाइडिंग अफसर अश्‍विनी वर्मा को झाड लगाई तो वह बेहोश हो गए और उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया गया। इसके बाद उनके स्‍थान पर किसी अन्‍य कर्मचारी को डयूटी पर लगाया गया और कुछ समय के बाद मशीन को ठीक करवा दिया।एसडीएम सोलन अजय कुमार यादव ने कहा कि मशीन खराब होने के बाद वह सेंट ल्‍यूक्‍स स्‍थ‍ित मतदान केंद्र गए थे। वहां एक कर्मचारी को चक्‍कर अा गया था जिन्‍हें अब अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *