सेवा भारती ने नालागढ़ अस्पताल को 150 पीपीई किट तथा 8500 सेनिटाइज़र किए भेंट

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

                      शांति गौतम ( बीबीएन )

25 अक्तूबर। सेवा भारती इकाई द्वारा नालागढ़ अस्पताल को 150 पीपीई किट तथा 8500 सेनिटाइज़र प्रदान किए गए। यह सामग्री सेवा भारती के संगठनात्मक नालागढ़ जिला के संरक्षक एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघ संचालक महेश कुमार ने नालागढ़ के खंड चिकित्सा अधिकारी अजय पाठक को सौंपी। इस अवसर पर महेश कुमार कौशल ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं उसके विविध संगठन पिछले डेढ़ साल से कोरोना काल मे समाज में विभिन्न सेवा कार्य करते रहे हैं ।

जरूरतमंदों मो राशन किट, दवाएं आदि उपलब्ध करवाने का कार्य किया। पिछली सर्दियों में झुग्गी झोपड़ियों में गर्म कपड़े वितरित करने का कार्य बद्दीऔर नालागढ़ क्षेत्र में किया गया था। कोविड टेस्ट के लिए बद्दी अस्पताल में कार्यकर्ताओं ने 40 दिन तक पंजीकरण में अस्पताल प्रशासन का सहयोग किया था। इसी प्रकार नालागढ़ में जब 18 से 44 वर्ष के लोगों को वैक्सीनेशन शुरू हुई तो संघ के कार्यकर्ताओं ने 2 माह तक यहां अस्पताल कर्मचारियों के साथ पंजीकरण एवम भीड़ को नियंत्रण करने में सहयोग किया था ।

खंड चिकित्सा अधिकारी अजय पाठक आवश्यक सामग्री की जाने के लिए सेवा भारती का धन्यवाद किया था और कहा कि समय-समय पर संघ के कार्यकर्ता सहयोग करते रहे हैं । नालागढ़ में टीकाकरण को सुचारू रूल से चलाने में कार्यकर्ताओं का काफी सहयोग मिला हैं। इस अवसर पर महेश कुमार के साथ नालागढ़ नगर के सह नागरकार्यवाह राकेश कुमार, अजय कुमार, ईशान शर्मा, ऋषि कुमार एवं एच आर धीमान भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *