सुधीर शर्मा बोले मीडिया के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
21जनवरी, धर्मशाला: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा अपने कांगड़ा प्रवास के दौरान मीडिया कर्मियों के साथ जो दुर्व्यवहार किया किया हौ, वह निंदनीय है।
सुधीर ने कहा कि एक तरफ जहां सरकार आम आदमी की बात करती है वहीं दूसरी तरफ आधे अधूरे कामों के शिलान्यास और उद्घाटन किए गए हैं। अभी तक इसमें से सभी प्रोजेक्ट आधे अधूरे पड़े हैं और सरकार को हैंडओवर भी नहीं हुए हैं लेकिन फिर भी आनन फ़ानन में एक औपचारिकता कर दी गयी।
पूर्व मंत्री ने कहा कि मैक्लोडगंज धर्मशाला के रोपवे का उद्घाटन किया गया जिस काम की पूरी रूप रेखा कांग्रेस सरकार के समय रखी गई थी लेकिन इस उद्घाटन के समय मुख्यमंत्री और सरकार इतनी सत्ता सुख में मगन हो गए कि उन्हें इस बात की भी याद नहीं रही कि इस बहुउद्देशीय प्रोजेक्ट जिससे धर्मशाला के लोगों को आर्थिक रूप से बड़े स्तर पर लाभ होना है, के पीछे कहीं न कहीं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बड़ा हाथ था लेकिन सरकार ने उनका नाम तक मंच से लेना उचित नहीं समझा।
यह याद रखा जाएगा की सरकार रोपवे तो दूर की बात एक रज्जु मार्ग (घरुड़ु) भी अपने कार्यकाल में नहीं लगा पाई है। उन्होंने कहा कि “मुफ़्त का चंदन घिस मेरे नंदन “ कहावत सरकार पर सटीक बैठती है। मीडिया जो प्रजातंत्र का चौथा स्तंभ है, उस के साथ दुर्व्यवहार कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *