सुखविंदर सिंह सुख्खू की दूरदर्शी सोच को नादौन कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया सलाम

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
                        बबलू गोस्वामी, नादौन
3 अगस्त : कोरोना महामारी के चलते प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों एवं अस्पतालों में प्रदेशवासियों को चिकित्सा की आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए नादौन के विधायक व कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुख्खू द्वारा अपने निजी खाते से 11 लाख की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने पर नादौन विधानसभा के कार्यकर्ताओं सुरिन्दर ठाकुर, संदीप कुमार, बलजीत सिंह संधू ,  प्रदीप सिंह, प्रवीण कुमार दलीप चंद आदि ने सुख्खू द्वारा किये गए इस पुनीत कार्य को दूरदर्शी सोच बताते हुए इसकी प्रशंसा की है । उन्होंने कहा कि विधायक सुख्खू के इस कदम की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है । इन कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा कि इससे पूर्व भी कोरोना काल के दौरान विधायक सुख्खू ने अपनी विधायक निधि से मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में इस महामारी के टेस्ट के लिए मशीनरी स्थापित करने के लिए बजट प्रदान किया था तथा पिछले कोरोना काल के दौरान अपना सारा वेतन मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान कर दिया था ।
इन्होंने कहा कि ऐसा कार्य एक दूरदर्शी सोच वाला नेता ही कर सकता है । कार्यकर्ताओ ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुख्खू वर्तमान समय मे अपने विस क्षेत्र की हर पंचायत का दौरा करते हुए अपने जन सम्पर्क अभियान के तहत न केवल पंचायत स्तर पर लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे है बल्कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए सावधानी बरतने की सलाह  भी दे रहे है व गरीब परिवारों को इस महामारी से बचाव हेतु सैनिटाइजर भी वितरित कर रहे है । उन्होंने कहा कि नादौन के विकास कार्यो को लेकर विधायक सुख्खू की हमेशा दूरदर्शी सोच रही है ।
विधायक  सुख्खू की  इसी दूरदर्शी सोच के चलते  नादौन विधानसभा के लोगों को आज मिनी सचिवालय एवम मेडिकल कॉलेज हमीरपुर जिसका कार्य जोलसप्पड़ मे वर्तमान समय मे प्रगति पर है, मिल पाया है जिससे नादौन विस् क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार की प्राप्ति हो रही है ।  उन्होंने कहा कि विधायक सुख्खू के खिलाफ जो निराधार बयान बाजी करके नेता मुफ्त में सुर्खियां बटोरने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें इससे परहेज करना चाहिए और विधायक सुखविंदर सिंह सुख्खू की तरह दूरदर्शी सोच रखते हुए मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान करने के लिए आगे आना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *