सुंदरनगर में सड़क हादसा,पांच की मौत:ठियोग में भी गिरी कार पिता व दो बेटियों की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

13 अप्रैल।हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर की दुर्गम ग्राम पंचायत सोझा के सरोर गांव के निकट मंगलवार शाम को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार करीब 400 फीट गहरी ढांक में लुढ़कने के बाद सौल खड्ड में जा गिरी।इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है।

 मृतकों में चार एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं और अपने एक दोस्त के साथ कार में सवार होकर मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर खड्ड में  गिर गई। इनमें से दादी और पोती का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है।


सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरू किया। मृतकों की पहचान सुरेंद्र कुमार(40) उनकी माता और बेटा-बेटी निवासी हाड़ा ग्राम पंचायत हाड़ा बोई के रूप में हुई है।
जबकि कार चालक की पहचान प्रेमलाल निवासी बाली बटाली ग्राम पंचायत सोझा के रूप में हुई है। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया सूचना मिलने पर पुलिस दल मौका के लिए रवाना हो गया है।

शिमला के ठियोग में खाई में गिरी कार, पिता व दो बेटियों की मौत

शिमला के  ठियोग से सटी बगाघाट पंचायत के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी।हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत हो गई है। पत्नी गंभीर रूप से घायल है और आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *