सिहंवा पंचायत ने लोगों के घरों में पहुंचाया राशन

Spread the love
आवाज ए हिमाचल 
शेरू चैंग , सिहंवा 
15 मई। देश, प्रदेश में लगातार कोरोना महामारी अपना कहर दिखा रही है । इसी के चलते सरकार,प्रशासन और अन्य सभी सोशल वर्कर्स इस मुहिम में अपना पूर्ण समर्थन दे रहें है। इसी बीच हिमाचल के कांगड़ा जिला के अंतर्गत शाहपुर तहसील की  सिहंवा पंचायत में लगातार कोरोना महामारी ने अपना कहर बरपाया है । आपको बता दें  कि सिहंवा पंचायत में कुछ दिन पहले 32 मामले एक साथ सामने आए थे।  सिहंवा के छतरूह और खोली वार्ड इस समय पंचायत के सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्र हैं ।
जिसके चलते लोगों की आवाजाही पर पूर्णरूप से  प्रतिबन्ध है। जिसके चलते वहां के नागरिकों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता था, लेकिन सिहंवा पंचायत के प्रधान अजय बबली लगातार लोगों के सहयोग के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत हैं।  शनिवार को अजय बबली तथा उनके अन्य साथियों ने प्रभावित क्षेत्र (छतरूह ) के लोगों को डिपू का राशन उनके घर तक पहुंचाया । पचायत प्रधान ने जानकारी दी की  खोली के लोगो को भी कल पंचायत द्वारा राशन उनके घर पहुंचा दिया जायेगा अत: किसी को भी भयभीत होने की आवश्यकता  नहीं है
अजय बबली  ने लोगों को यह कहा कि आपको किसी प्रकार की भी चिंता करने की आवश्यकता  नहीं है  , पंचायत आपके साथ सदैव बनी रहेगी और हर परिस्थिति में आपका भरपूर सहयोग देगी। अतः अजय बबली ने लोगों से मांग की है कि बिना वजह एक स्थान से दूसरे स्थान पर ना जाएं तथा covid-19 के नियमों का पालन करें। इस दौरान पंचायत के सभी सदस्य भी मौजूद रहें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *