सिद्धार्थ महाविद्यालय नादौन में नई कैंटीन के लिए बजट राशि स्वीकृत: विजय अग्निहोत्री

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी, नादौन
12 मार्च। हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने सिद्धार्थ राजकीय महाविद्यालय नादौन में छात्रों की सुविधा हेतु नई कैंटीन बनाये जाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कॉलेज छात्रों की लम्बे समय से चली आ रही इस मांग को पूरा करने के लिये 73 लाख 26 हज़ार 4 सौ रुपये की धनराशि स्वीकृत कर जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन को जल्द निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश भी दिए गए हैं।
अग्निहोत्री ने बताया कि कॉलेज छात्रों के एक शिष्टमंडल ने गत दिनों उनसे मुलाकात कर कॉलेज की प्रमुख समस्याओं और मांगों से अवगत करवाया था। छात्रों की सुविधा के लिये कैंटीन निर्माण का कार्य प्रमुखता पर  होने के कारण सरकार ने इसे गम्भीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि नादौन कॉलेज में शिक्षा हासिल कर रहे सभी बच्चों को उच्चस्तरीय शिक्षा के साथ-साथ सभी मूलभूत सुविधाएं प्राप्त हों इसके लिये प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है। उन्होंने छात्रों को आह्वान किया कि कॉलेज में शैक्षणिक माहौल को और बेहतर बनाने में पूरी लगन से सहयोग करें ताकि इस महाविद्यालय का नाम दूर दूर तक रौशन हो।
उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के छात्रों की अन्य मांगों को भी प्रदेश सरकार चरणबद्ध तरीके से हल करेगी। उधर, स्थानीय कॉलेज के लिये कैंटीन निर्माण के लिये बजट जारी होने पर छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई। छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कैम्प्स अध्यक्ष अवनीश, सुधांशु, उपाध्यक्ष हिमांशु, अमन, आर्यन, अखिल, पंकज, अमनदीप, पूजा कुमारी उपाध्यक्ष, उपप्रधान करन सिंह, सचिव कोमल, सह-सचिव साहिल कुमार, मुकेश, सिद्धान्त,,रोहित और प्रियांशी ने इसके लिये निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का आभार प्रकट करते हुये कहा कि उनकी छात्रों के प्रति सहयोग की भावना की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि छात्रों की लम्बे समय से चली आ रही इस मांग को पूरा करके निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने स्थानीय कॉलेज कैम्प्स के विकास में एक नया अध्याय जोड़ कर समस्त छात्र वर्ग को राहत पंहुचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *