सर्वण समाज ने स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल को राजगढ़ में दिखाए काले झंडे, लगाए गो बैक के नारे 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

राजगढ़, 16 अप्रैल। सर्वण समाज के लोगों को शिमला में हुई रैली के दौरान जगह-जगह रोककर तंग करने,  रुमित ठाकुर और मदन ठाकुर को वेवजह गिरफ्तार कर कई दिनों तक जेल में रखने के विरोध में राजगढ़ में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल को काले झंडे दिखाए और गो बेक के नारे लगाये।

स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल जिला स्तरीय श्री शिरगुल देवता बैसाखी मेले के समापन अवसर पर बतौर मुख्यातिथी शामिल होने पहुंचे राजगढ पंहुचे थे। हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप इस मौके पर नहीं पहुंचे थे लेकिन उनके खिलाफ भी गौ बैक के नारे लगे इसके अलावा सवर्ण समाज के लोगों ने विधायक रीना कश्यप के खिलाफ भी नारे लगाये। यही नहीं स्वर्ण समाज के लोगों ने “तानशाही बंद करो”, “जयराम सरकार डरती है, पुलिस को आगे करती है” जैसे नारे लगाकर अपना विरोध प्रकट किया।

यहा सर्वण समाज के लोग पहले से ही सब्जी मंडी के पास एकत्र हुये और यहां नारेबाजी आरंभ कर दी। उनका मकसद मंत्री का रास्ता रोकना व काले झडे दिखाना था मगर पुलिस ने बड़ी सतर्कता के साथ काम लिया जैसे ही मंत्री का काफिल सब्जी मंडी के पास गुजरा तो सर्वण समाज के लोगों ने नारेबाजी की और काले झंडे दिखाये। मगर पुलिस ने वहां अपने वाहन खड़े कर दिये और मंत्री के काफिले को आगे निकाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *