सरवीण चौधरी ने 9 महिला मंडलों को वितरित किए चेक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

16 दिसम्बर।सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी ने आज शाहपुर में 9 महिला मंडलों को चेक वितरित किये। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की पांच सड़कों को नाबार्ड के तहत लाया गया है और शीघ्र ही इन पर कार्य शुरू होगा। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि नाबार्ड के तहत क्षेत्र की 5 सड़कों को लाने के लिये वे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की आभारी हैं। सामाजिक न्याय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार गरीब तथा निर्धन लोगों के आर्थिक सामाजिक उत्थान के लिए कारगर कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सुशासन को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान कर रही है। इसके साथ ही योजनाओं एवं कार्यक्रमों का सुचारू कार्यान्वयन भी सुनिश्चित किया जा रहा है।
सामाजिक न्याय मंत्री ने कहा कि कोविड-19 महामारी से आज पूरा विश्व प्रभावित है तथा प्रदेश सरकार इस संकट से निकलने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें तथा फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर तुरंत चेकअप करवाएं ताकि किसी भी स्तर पर कोरोना का संक्रमण नहीं फैल सके। उन्होंने सभी लोगों से वायरस के संक्रमण से बचने के लिये बार-बार हाथ धोनें और सैनिटाईजर का प्रयोग करने का आग्रह किया। ऐसी सावधानियों को बरतने से इस संक्रमण से बचा जा सकता है।
इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्यायें भी सुनीं और अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा किया और शेष समस्याओं के निपटारे के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।इस अवसर पर एडवोकेट दीपक अवस्थी तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *