सक्सेस कोचिंग एकेडमी शाहपुर के एक और स्टूडेंट ने पास की नवोदय विद्यालय परीक्षा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शाहपुर, 11 जुलाई। शाहपुर की करतार मार्किट स्थित सक्सेस कोचिंग एकेडमी के एक और स्टूडेंट ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा पास कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। भनाला निवासी अनूप सिंह व माता रीनू वाला के पुत्र सूर्यांश ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा पास की है। सूर्यांश ने अपने परिजनों के साथ एकेडमी में पहुंचकर एमडी शुभम ठाकुर व स्टाफ का मुंह मीठा करवाया था तथा बेहतर कोचिंग देने के लिए आभार जताया। इस मौके पर सक्सेस कोचिंग एकेडमी के एमडी शुभम ठाकुर ने सूर्यांश, उनके परिजनों व स्टाफ को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने सूर्यांश को गिफ्ट भेंट कर सम्मानित भी किया।

यहां बता दें कि सक्सेस कोचिंग एकेडमी ने मात्र कुछ ही वर्षों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एकेडमी के कई स्टूडेंट्स का इससे पहले भी आर्मी, नवोदया, सैनिक, आर्मी व अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं का चयन हो चुका है तथा अब एक बार फिर यहां के एक छात्र ने नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा पास कर बड़ी उपलब्धि दर्ज करवाई है। यहां स्कूली स्टूडेंट्स को भी विषय वार कोचिंग दी जाती है।

सक्सेस कोचिंग एकड़ेमी ने लाइब्रेरी भी स्थापित की है, जहां रोजाना सैकड़ों युवा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं।इस लाइब्रेरी में सीसीटीवी कैमरा, एसी, बुक्स सहित अन्य प्रकार की सुविधाएं दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *