शिमला में फेरीवाले की पिटाई, FIR दर्ज, हिरासत में लिए गए आधा दर्जन युवक

Spread the love

 

वायरल वीडियो में पीड़ित को मारे थप्पड़, बनाया मुर्गा

आवाज ए हिमाचल 

शिमला, 20 अक्टूबर। शिमला में मस्जिद विवाद के बीच बाहरी राज्य से सामान बेचने पहुंचे एक फेरीवाले की पिटाई का मामला सामने आया है। फेरीवाले से मारपीट के अलावा बदसलूकी भी हुई है। स्थानीय युवकों पर पिटाई का आरोप लगा है। घटना शिमला शहर के बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत धामी क्षेत्र की है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ है। अब शिमला पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि एफआईआर में किसी को नामज़द नहीं किया गया है।

 

उत्तर प्रदेश के मुजफरनगर निवासी ताहिर ने पुलिस को शिकायत दी है। ताहिर ने बताया कि वर्तमान में वह सोलन जिला के अर्की में रह रहा है। बीते दिनों उसका भतीजा सावेग फेरी के सिलसिले में शिमला के धामी गया था। वह सामान लेकर बाइक पर जा रहा था, इसी बीच कुछ युवकों ने रोककर उसकी पिटाई की और इसका वीडियो बनाया। शिकायतकर्ता ने आरोपितों की पहचान कर उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी अनुसार इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए लगभग आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर बीएनएस की धारा 126 (1),115 (2), 352, 3(5) के तहत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में एक स्थानीय युवक फेरी वाले की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। फेरीवाले को स्थानीय युवक मुर्गा भी बना रहा है। फेरीवाले की बाइक पर पीछे एक बैग भी रखा है। वीडियो में सामने आया है कि एक युवक पीड़ित फेरी वाले को रोककर पहले उसे कई थप्पड़ मारता है।

 

इस दौरान फेरीवाला अपने पक्ष में सफाई देने की कोशिश करता है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं होती। इसके बाद उसे बाइक से उतारकर मुर्गा बनाया गया। वीडियो में पिटाई करने वाला युवक वहां मौजूद एक अन्य शख्स से बात करते हुए सुना जा सकता है। इसमें दोनों कह रहे हैं कि नीचे से तुझे भगा दिया था, तो तू यहां क्यों आया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *