शिमला : ढली में चुरट रोड पर सूमो खाई में गिरी

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचाल

3 नवम्बर : राजधानी के ढली क्षेत्र में एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर घायल हो गया। घायल का आईजीएमसी में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार गाड़ी चुरट नाला रोड पर रात के समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक टाटा सूमो संजौली की ओर से पटगैहर जा रही थी। ढली के नीचे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के साथ बडेया नाला के पास ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और यह सड़क से करीब पांच सौ मीटर नीचे गहरी

खाई में गिरते हुए पटगैहर रोड पर जा पहुंची। बताया जा रहा है कि लोगों ने गाड़ी के गिरने की आवाज सुनी और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ढली से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

गाड़ी सड़क से नीचे गहरे नाले में गिरी हुई थी और ऐसे में रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए फायर बिगेड को बुलाया गया। पुलिस के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे| करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद पुलिस ने तीनों को खाई से निकाला और तत्काल आईजीएमसी ले गई।

आईजीएमसी में डॉक्टरों ने दो लोगों  को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि संजौली की ओर से यह गाड़ी पटगैहर जा रही थी। हालांकि इसमें कुछ और लोग भी थे जो कि जो कि हादसे से कुछ समय पहले उतर गए थे।

इस तरह गाड़ी में बाकी तीन ही लोग बचे थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम कर इनको परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ढली थाना में मामला दर्ज किया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *