शिक्षा सारथी लाइब्रेरी, शाहपुर में उपलब्ध है CBT टेस्ट सीरीज

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। शाहपुर में स्थित शिक्षा सारथी लाइब्रेरी अब अपने विद्यार्थियों को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट सीरीज उपलब्ध करवा रही है, जिससे कि प्रत्येक अभ्यर्थी वास्तव में टेस्ट देने का एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकेगा।

शिक्षा सारथी लाइब्रेरी के संचालक पारस अवस्थी ने बताया कि उनके यहां हर प्रकार के प्रतियोगिता परीक्षा के लिए कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट सीरीज उपलब्ध है जिससे कि विद्यार्थियों को मुख्य परीक्षा में बैठने से पहले ही इस बात का अनुभव हो जाएगा कि कितने समय में कितने प्रश्न हल करने हैं। पारस अवस्थी ने कहा कि इस तरह की सुविधा देने वाली शिक्षा सारथी लाइब्रेरी पूरे क्षेत्र में एकमात्र लाइब्रेरी है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कोई भी अतिरिक्त शुल्क अभ्यर्थियों से नहीं लिया जाएगा व इस सुविधा का लाभ लाइब्रेरी फीस के साथ उपलब्ध होगा।

पारस अवस्थी ने कहा कि जिस प्रकार बड़े-बड़े इंस्टीट्यूट अपने संस्थानों में CBT टेस्ट सीरीज उपलब्ध करवाते हैं ठीक उसी प्रकार शिक्षा सारथी लाइब्रेरी में कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट सीरीज उपलब्ध करवाई जा रही है। पारस अवस्थी ने प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों से अपील की है कि वह इस सुविधा का लाभ उठाएं क्योंकि लाइब्रेरी में सीमित स्थान है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *