शाहपुर ITI में पेंगुइन इलेक्ट्रॉनिक्स ने आयोजित किया कैंपस साक्षात्कार,62 युवाओं का चयन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल
08 दिसंंबर।आईटीआई शाहपुर में हुए कैंपस साक्षात्कार में पेंगुइन इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने 62 प्रशिक्षित युवाओं को एक साल के प्रशिक्षण के लिए चयनित किया है। कैंपस साक्षात्कार में कुल 80 अभ्यर्थियों ने भाग लिया । चयनित युवा 10 दिसम्बर को नालागढ़ स्थित प्लांट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी 10154 रुपए मासिक सैलरी देगी।

साथ ही कंपनी इन्हें 2 घंटे का ओवर टाइम , मेडिकल सुविधा , ईएसआईसी सुविधा और समस्त छुट्टियां नियमानुसार देगी । उन्होंने सभी चयनित युवाओं को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।कंपनी की ओर से कैंपस साक्षात्कार लने आए डिजाइन एवं डेवलपमेंट विभाग के प्रबंधक सुनील कुमार और एचआर विभाग के सहायक प्रबंधक रविंद्र सिंह ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में कुल 80 अभ्यर्थियों ने भाग लिया , जिनमें से 62 आईटीआई पास युवाओं का चयन हुआ है । उन्होंने बताया कि सभी चयनित युवाओं को आगामी 10 दिसंबर को नालागढ़ स्थित प्लांट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने को कहा गया है ।
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने कहा कि सभी चयनित युवाओं को अपनी ज्वाइनिंग के समय अपने सभी शैक्षणिक व तकनीकी शैक्षणिक प्रमाण पत्र , आधार कार्ड , 5 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स , एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज का पंजीकृत पत्र , पैन कार्ड , आधार कार्ड और बैंक डिटेल लाने को कहा है । इस अवसर पर संस्थान के अनुदेशक जगदीश रत्तन और आशीष शर्मा भी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *