शाहपुर में चल रही शहीद राजीव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न,धर्मशाला टीम रही विजेता

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

15 फरवरी।शाहपुर मैदान में चल रही शहीद राजीव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया।इस दौरान समाजसेवी व आम आदमी पार्टी के नेता अभिषेक ठाकुर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए,जबकि शहीद के भाई संजीव ठाकुर,राकेश ठाकुर,समाजसेवी महेंद्र उपाध्याय ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच में पठानिया इलेवन शाहपुर व दिगू इलेवन धर्मशाला के बीच खेला गया।पठानिया इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 101 रन का लक्ष्य रखा,जिसे धर्मशाला की टीम ने पार कर शहीद राजीव क्रिकेट कप पर कब्जा जमा लिया।

मेन ऑफ दी मैच धर्मशाला के पवन रहे,जबकि पठानिया इलेवन शाहपुर के रजत को मेन ऑफ दी सीरीज़ से प्रदान की गई।आयोजक महेश धीमान नन्हा ने मुख्यतिथि व अतिथियों का स्वागत किया तथा प्रतियोगिता को लेकर पूरी जानकारी दी।अभिषेक ठाकुर ने आयोजकों व विजेता उपविजेता टीम को बधाई दी।

उन्होंने इस दौरान आयोजकों को अपनी तरफ से 51सौ रुपए की राशि भेंट की।इस मौके पर शहीद के भाई संजीव ठाकुर ने भी आयोजकों को 5100 व महेंद्र उपाध्याय ने 2100 रुपए की राशि प्रदान की।इस मौके पर मुख्यतिथि व अतिथियों ने विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ नकद 11 हज़ार रुपए की राशि प्रदान की गई,जबकि उपविजेता टीम को 5100 नकद राशि व ट्रॉफी भेंट की।


इस मौके पर नगर पंचायत शाहपुर के पार्षद शुभम ठाकुर, करतार मार्किट शाहपुर के प्रधान हंसराज, गुरुचरण काका, अजय कुमार ज्ञानी, सन्नी चंबियाल, अर्पित,साहिल पटियाल, भानू पठानिया, रिंकू शर्मा, रिंकू समकड़िया, लेखराज सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *