शाहपुर में कल से शुरू होगी श्री कृष्ण अमृत कथा 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा की ओर से शाहपुर में 27 अगस्त से लेकर 31 अगस्त शाम 6:00 बजे से लेकर रात्रि 9:00 तक श्री कृष्णा जन्माष्टमी के पावन पर्व के उपलक्ष में पांच दिवसीय भव्य श्री कृष्णा अमृत कथा का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर श्री आशुतोष महाराज जी के शिष्य स्वामी हरीशानंद जी ने बताया यह कथा 27 अगस्त से 31 अगस्त तक अभिनंदन मैरिज पैलेस शाहपुर, कांगड़ा, में शाम 6:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक आयोजित की जा रही है।

 

इस कथा में भगवान श्री कृष्णा की लीलाओं में निहित आध्यात्मिक रहस्यों को उद्घाटित करने लिए सर्व श्री आशुतोष महाराज जी की साध्वी शिष्या सुश्री गरिमा भारती जी विशेष रूप से पधार रही हैं। वह अपने ओजस्वी वाणी के द्वारा जनमानस को प्रभु की भक्ति का ज्ञान बाटेंगी, उनके द्वारा श्री कृष्णा जन्मोत्सव, बाल लीलाएं और भगवान श्री कृष्णा जी के द्वारा श्रीमद्भागवत गीता में छिपे आध्यात्मिक रहस्यों को बताया जाएगा।

स्वामी हरीशानंद जी ने बताया संस्थान की ओर से समय-समय पर ऐसे बहुत सारे आध्यात्मिक कार्यक्रम होते रहते हैं जिससे सभी को ईश्वर की वास्तविक भक्ति व सनातन ज्ञान के बारे में बताया जा सके स्वामी जी ने बताया इस कथा के दौरान प्रतिदिन सभी के लिए शाम 9:00 भंडारे की व्यवस्था रहेगी अतः सभी क्षेत्र निवासी प्रभु महिमा को श्रवण करने के लिए सपरिवार इस कथा में सम्मिलित हो और प्रभु के आशीर्वाद को प्राप्त करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *