शाहपुर मंडल भाजपा की बैठक संपन्न: संगठन मजबूती को बनाई रणनीति

Spread the love
आवाज ए हिमाचल 

14 जुलाई। शाहपुर भाजपा मंडल की बैठक अध्यक्ष प्रीतम चौधरी की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में संपन्न हुई।बैठक के दौरान प्रदेश सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी  व ज़िला परिषद कांगड़ा के अध्यक्ष रमेश बराड़  विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक की शुरुआत बोह में आई त्रासदी से मृतक दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए सरवीण चौधरी ने कहा की शाहपुर क्षेत्र में बारिश से भारी नुक़सान हुआ है तथा प्रदेश सरकार पूरी तरह से इस आपदा में लोगों के साथ है। सभी प्रभावित लोगों की मदद की जा  रही है। प्रदेश  सरकार लगातार सभी लोगों की भलाई का कार्य कर रही है।

इस कोविड के समय में भी केंद्र व प्रदेश सरकार ने विकास में कोई कमी नही रखी है। सभी कार्यकर्ताओं द्वारा  बताए गए कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है।बैठक को संबोधित करते हुए रमेश बराड़ ने कहा की बूथ स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जाए व प्रत्येक बैठक में मंडल से प्रभारी नियुक्त करके पन्ना प्रमुख की बैठकें सम्पन्न करवाएं।इस बैठक को मंडल अध्यक्ष प्रीतम चौधरी ने भी सम्बोधित किया।बैठक का संचालन महासचिव अमरीश परमार ने किया ।’

मंडल की बैठक में योगराज चढ़ा, किसान मोर्चा ज़िला अध्यक्ष मनजीत कुमार,  युवा मोर्चा ज़िला अध्यक्ष प्रणव शर्मा,  ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सुमन चौधरी,एससी मोर्चा अध्यक्ष सुरजन सिंह, संतोष सनेही,अश्वनी चौधरी, किशोरी चौधरी,जीवन चौधरी केवल कुमार, बिट्टू, पंकज पटियाल, अरुण पटियाल,ओम प्रकाश,अशोक वशिष्ठ रघुबीर ठाकुर,सुरेश ठाकुर जन्म चंद,निशा शर्मा,सीमा देवी,अरुणा कुमारी, कृपाल संधु, राकेश अबरोल, सतीश कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *