शाहपुर: दरगेला स्कूल की 2 छात्राओं का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं के लिए चयन 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। 24 सितंबर से 26 सितंबर 2023 तक घरोह में आयोजित अंडर-19 छात्र जोनल टूर्नामेंट में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दरगेला के छात्रों ने भाग लिया। इस दौरान कुश्ती प्रतियोगिता में दरगेला स्कूल के छात्र अभय ने 65 किलोग्राम भार वर्ग में सिल्वर मेडल तथा वंश ने 60 किलोग्राम और निखिल ने 57 किलोग्राम भार वर्ग में ब्रांज मेडल हासिल कर स्कूल का जिला व प्रदेश भर में नाम रोशन किया है।

वहीं, दरगेला स्कूल की छात्राओं ने अंडर-14 छात्र जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं, जिनका आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गरली में 27 सितंबर से 30 सितंबर 2023 तक किया गया था, में भाग लिया। कुश्ती प्रतियोगिताओं में दरगेला स्कूल की जानवी ने 62 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल, जिया ने 60 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल और रितिक ने 45 किलो भार वर्ग में ब्रांज मेडल हासिल कर स्कूल का नाम जिला भर में रोशन किया। जानवी कक्षा नवमी तथा जिया कक्षा नवमी का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए हुआ है, जो सिरमौर पांवटा साहिब में आयोजित की जाएंगे।

दरगेला स्कूल के प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह जमवाल ने स्कूल पहुंचने पर डी.पी.ई. राजेश कुमार और पी.ई.टी. रविकांत को बधाई दी और विजेता छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *