शाहपुर के रैत में भीषण हादसा, स्कूटी की टक्कर से बैल की मौके पर मौत, युवक घायल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुर के रैत में बुधवार देर रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार स्कूटी सड़क में खड़े बेसहारा बैल से जा टकराई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बैल की मौके पर मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार शाहपुर के बडंज का रहने वाला युवक चंबी की तरफ से से शाहपुर में स्थित अपने किराए के घर आ रहा था कि रैत में सड़क पर खड़े बैल के साथ स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस भीषण टक्कर के बाद बैल की मौके पर मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार युवक टक्कर के बाद सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत यह रही की युवक ने हेलमेंट पहन रखा था नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। इस भीषण टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल युवक को प्राइवेट वाहन के द्वारा शाहपुर अस्पताल पहुंचाया।

वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया ने शाहपुर अस्पताल को फोन कर उक्त घायल युवक के जल्द उपचार के निर्देश दिए। घायल युवक की पहचान बडंज के एक युवक के रूप में हुई है। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ शाहपुर सुरजीत सिंह ने बताया कि इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

वहीं शाहपुर अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार युवक सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं और इलाज करने के उपरांत उसकी सेहत में सुधार होने पर उसे छुट्टी दे दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *