शाहपुर के कारोबारियों को मिला भाजपा का समर्थन

Spread the love

शाहपुर के व्यापारियों और इन पर आश्रित लोगों को इंसाफ मिलना चाहिए :  राकेश चौहान

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। शाहपुर बाजार बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले पिछले छह दिनों से हड़ताल पर बैठे दुकानदारों को अब शाहपुर भाजपा का भी समर्थन मिला गया है।

इसको लेकर शाहपुर भाजपा के वरिष्ठ नेता और भाजपा जिला कांगड़ा महासचिव राकेश चौहान ने कहा कि फोरलेन निर्माण के चलते शाहपुर बाजार को उजड़ने से बचाने के लिए अनिश्चितकालीन क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे दुकानदार और इन पर आश्रित और खोखा मार्किट के रेहड़ी फड़ी वालों को भी इंसाफ मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू को शाहपुर के छोटे बड़े व्यापारियों और उन पर आश्रित लोगों की सुध लेनी चाहिए, क्योंकि यह उन परिवारों की रोजी-रोटी का मसला है।

 

उन्होंने कहा कि फोरलेन निर्माण से शाहपुर बाजार उजड़ने के कारण इन छोटे बड़े व्यापारियों के साथ साथ इन पर आश्रित लगभग एक हजार परिवारों को रोजी रोटी की चिंता पड़ गई है। उन्होंने कहा कि यदि आप रोजगार नहीं दे सकते तो बेरोजगार क्यों किया जा रहा है। प्रदेश का मुखिया चाहे तो शाहपुर को उजड़ने से व व्यापारियों और इन पर आश्रित लोगों को बेरोजगार होने से बचा सकता है।

राकेश चौहन ने कहा कि स्थानीय विधायक एवं उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने भी आश्वासन व विश्वाश दिलाया था कि शाहपुर बाजार को उजड़ने नहीं देंगे। शाहपुर भाजपा शाहपुर बाजार को उजड़ने से बचाने के लिए दुकानदारों व्यापारियों के साथ खड़ी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *